Thursday, October 17, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह डैमेज हुई कार, अस्पताल में भर्ती है बेटी

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है. एक्सीडेंट में रंभा की कार चकनाचूर हो गई. कार में एक्ट्रेस के बच्चे और उनकी नैनी भी मौजूद थी. एक्ट्रेस की बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस रंभा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार एक्सीडेंट की शॉकिंग खबर को फैंस संग साझा किया है. उन्होंने कार की तस्वीरें भी शेयर की हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि रंभा की कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है. हालांकि, उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. एक्सीडेंट की दुखद खबर फैंस संग साझा करते हुए रंभा ने अपनी पोस्ट में लिखा- बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई. मेरे साथ बच्चे और नैनी कार में थे. हम सभी सुरक्षित हैं. हमें हल्की चोटें आई हैं. लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है. प्लीज हमारे लिए दुआ करें. आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं.

ads1

 

 

 

 

अस्पताल में है रंभा की बेटी : रंभा ने कार की फोटोज शेयर करने के साथ हॉस्पिटल के रूम से अपनी बेटी की फोटो भी साझा की है. रंभा की बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है. डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं.  रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें. रंभा की पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी बेटी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. वहीं, कई लोग इस मुश्किल समय में रंभा को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दे रहे हैं. रंभा की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. रंभा के एक्सीडेंट की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है.

 

 

अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं रंभा : रंभा भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम था. रंभा सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं. उन्हें इस फिल्म से खास पहचान मिली थी. जुड़वा के अलावा रंभा ‘घरवाली बाहरवाली’,  ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हिंदी सिनेमा के अलावा रंभा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

 

Most Popular