Thursday, October 17, 2024

Ambala Road Accident : सड़क हादसे में ​​​​​​​6 महीने की बच्ची समेत एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Haryana Road Accident : हरियाणा के अंबाला (Ambala Road Accident ) में गुरुवार देर रात करीब 2 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं, करीब 19 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ads1

बताया जा रहा है कि ये लोग उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के रहने वाले हैं। सभी एक ट्रेवलर में सवार होकर जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान अंबाला-दिल्ली के मोहड़ा में हाईवे पर इनका वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। ट्रेवलर में बच्चे और महिलाएं भी सवार थीं।

ट्रेवलर में कुल 26 श्रद्धालु थे। हादसा (Ambala Road Accident ) इतना भयानक था कि ट्रेवलर पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें सवार श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ श्रद्धालु ट्रैवलर में ही फंस गए थे। इन्हें राहगीरों और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल श्रद्धालुओं को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में और शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया।

हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है। इनमें 6 माह की बच्ची सहित पति-पत्नी शामिल हैं। सोनीपत के जखोली निवासी विनोद (52) की मौत हुई है। वहीं, यूपी के बुलंदशहर ककौड़ निवासी मनोज (42), गुड्डी, यूपी हसनपुर निवासी मेहर चंद, यूपी के ककौड़ निवासी सतबीर (46), 6 माह की दीप्ति की मौत हो गई है। एक अन्य व्यक्ति भी मृत मिला है।

ये हुए घायल : बुलंदशहर के टकोर निवासी शिवानी (23), इनका 4 वर्षीय बेटा आदर्श, UP में धनकौर के पास जमालपुर निवासी राधिका, धीरज, बुलंदशहर निवासी राजेंद्र (50), कविता (37), वंश (15), सुमित (20), सोनीपत के जखोली निवासी सरोज (50), दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी नवीन (15), लालता प्रसाद (50) और अनुराधा (42) इस हादसे में घायल हुए हैं।

Most Popular