Wednesday, October 16, 2024

Odisa Vidhansabha Chunav : बीजेडी भाजपा नेताओं का हुआ आमना-सामना, जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

Saria News : छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों के बीजेपी नेता अपनी पार्टी के पक्ष में विधानसभा चुनाव (Odisa Vidhansabha Chunav) के लिए प्रचार-प्रसार करने ओडिशा के गांव-गांव जाकर पसीना बहा रहे हैं, जिससे बीजेडी के नेता बौखलाए हुए हैं। चुनाव के दो दिवस पूर्व बरगढ़ जिला के भठली विधानसभा अंतर्गत ग्राम कलमी में बीजेपी और बीजेडी कार्यकर्ताओं का आमना-सामना हुआ और इस दरम्यान दोनों पक्षों के मध्य जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई।

ads1

बता दें कि स्थानीय बीजेडी कार्यकर्ता के फोन पर सुशांत सिंह के नेतानुमा नशापान करके ग्राम कलमी पहुंचे। जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ के नेताओं के ऊपर अनर्गल आरोप लगाते हुए विवाद करने लगे। इसके बाद ग्राम कलमीवासियों ने पूरी एकजुटता के साथ बीजेडी कार्यकर्ताओं की दबाव एवं प्रभाव की राजनीति के विरुद्ध आक्रोशित हुए और मुंहतोड़ जवाब दिया।

बीजेडी कार्यकर्ताओं के ऊपर कलमीवासियों का ग़ुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि उन्हें घेर कर खूब खरी-खोटी सुना डाली जिसके बाद ग्राम कलमी से बीजेडी के लोगों को भांगना पड़ा। इस मामले पर सरिया मण्डल भाजपा महामंत्री द्वय राधामोहन पाणिग्राही एवं चूड़ामणि पटेल ने बीजेडी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा है कि हार की बौखलाहट में बीजेडी कार्यकर्ताओं ने अपना आपा खो दिया है।

बीजेडी कार्यकर्ता भलीभांति समझ चुके हैं कि उड़ीसा के अंदर में अब उनका झूठ-छल-कपट की दुकान चलने वाली नहीं है। यह सुनिश्चित हो चुका है कि भठली विधानसभा (Odisa Vidhansabha Chunav) में सुशांत सिंह का गुंडाराज का अंत होगा और यहां इरासिस आचार्य के नेतृत्व में राम राज्य की स्थापना होगी।

उन्होंने बताया कि बीजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र में जो व्यवहार और स्वभाव का प्रदर्शन किया जा रहा है उसका विरोध बढ़ चढ़कर क्षेत्र की जनता कर रही है। इससे स्पष्ट हो चुका है कि उड़ीसा में भी अब कमल खिलेगा।

घटनाक्रम पर सरिया मण्डल भाजपा के उपाध्यक्ष गजपति डनसेना एवं जिला भाजपा कार्यसमिति सदस्य शुकदेव दुआन ने बताया कि लोकतंत्र में सबसे बड़े अधिकार जनता जनार्दन के पास में होता है।

बीजेडी कार्यकर्ताओं के रवैए पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि क्या उड़ीसा में कानून का डर समाप्त हो गया है? क्या लोकतंत्र समाप्त हो गया है? उन्होंने कहा कि मोदी जी के गारंटी पर उड़ीसावासियों को पूर्ण भरोसा है।

किसानों की उन्नति के लिए प्रति क्विंटल 3100 रुपये में धान की खरीदी, महिलाओं के उन्नति के लिए महिलाओं की खाते में प्रतिमाह 2000 रुपये सहायता राशि देने के अलावा गरीबों के उन्नति के लिए अनेकों घोषणाएं भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में की है जो इस चुनाव में भाजपा के लिए ब्रम्हास्त्र साबित होगा।

 

Most Popular