Tuesday, October 15, 2024

Avneet Kaur : अवनीत कौर ने व्हाइट बिकिनी में लगाए गोते, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Avneet Kaur Hot Pics : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह व्हाइट बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. Preview

ads1

अवनीत का ये अवतार देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. तस्वीरों में अवनीत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. Previewस्विमिंग पूल में उनके किलर पोज ने फैंस को दीवाना बना दिया है. अवनीत की इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि वह कितनी फिट और कॉन्फिडेंट हैं.

एक्ट्रेस अवनीत कौर वेकेशन पर हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अवनीत कौर इटली में मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं, यहां देखें फोटोज।
इस पहली तस्वीर में अवनीत कौर कुछ ऐसे एक शॉप के बाहर पोज देती नजर आईं।
वहीं इस तस्वीर में अवनीत कौर समंदर किनारे पोज देती दिखाई दे रहीं हैं और उनके ब्रैकग्राउंड में इटली का शहर भी नजर आ रहा है।
इन तस्वीरों में अवनीत कौर बेहद स्टाइलिश लग रहीं हैं और उनकी हर एक अदा बेहद कमाल की है।
इन फोटोज को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने इन्हें कैप्शन दिया – इटालियन समर और कुछ इमोजी भी शेयर किए।
बात अगर अवनीत कौर के लुक की करें तो वो व्हाइट कलर की कटआउट डिटेल्स वाली डीप नेक ड्रेस में बेहद बवाल लग रहीं हैं।
अवनीत कौर ने अपने इस लुक को सिर पर एक स्कार्फ, शेड्स, इयररिंग्स, रिंग्स, बैग, गले में रेड रोज वाले नेकपीस, गोल्ड नेक चेन और हील्स के साथ एक्सेसराइज किया।
Preview
एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया स्टार हैं, उनकी फैन फॉलोइंग मिलियन्स में है. वो अक्सर चर्चाओं में भी बनी रहती हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो लाल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका ये टेम्पटिंग लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Most Popular