Thursday, October 17, 2024

Mouni Roy : गोल्डन साड़ी में मोनी रॉय की दिलकश अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

Mouni Roy Golden Saree Look : टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy)  सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है. Previewमौनी  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. Previewइन तस्वीरों में मौनी (Mouni Roy) खुले बालों, ग्लोइंग मेकअप, गोल्डन झुमके और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ पोज दे रही हैं. Previewमौनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. Previewएक फैन ने लिखा, “आप तो बस रानी हो.” एक अन्य फैन ने लिखा, “आप इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.”Previewइसके अलावा, कई अन्य लोगों ने भी मौनी की तस्वीरों पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर किए हैं. Previewइन तस्वीरों में मौनी खुले बालों, ग्लोइंग मेकअप, गोल्डन झुमके और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ पोज दे रही हैं. मौनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ads1

Kate Sharma : केट शर्मा ने शेयर किया ब्रालेट टाप में अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

 

Preview

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के करोड़ों चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मौनी का गोल्डन लुक

मौनी रॉय का शुमार बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में किया जाता है. वो अपने सोशल मीडिया पर अक्सर इस बात का सुबूत पेश करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर बेहद सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की हैं.अदाओं पर फैंस को आया प्यार

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए गोल्डन ड्रेस को चुना है. मौनी, गोल्डन ड्रेस में बला की स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. उनकी सुनहरी अदाओं पर फैंस को प्यार आ रहा है.

Most Popular