Wednesday, October 16, 2024

Sunny Leone : एडल्ट स्टार के टैग से परेशान हुईं सनी लियोनी कहा- अजीब लगता है कि 13 साल बाद भी लोग…

Sunny Leone Pics : बॉलीवुड की मशहूर बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपने एडल्ट फिल्म स्टार टैग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये परेशान करने वाला है कि हम अभी भी इस बारे में बात कर रहे हैं। सनी अब बॉलीवुड में एक सफल करियर बना चुकी हैं, उन्होंने अपनी पुरानी पहचान के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वो अब एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन ये सोचने की बात है कि लोग अभी भी इस पर चर्चा करते हैं। सनी लियोनी (Sunny Leone)को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है। एडल्ट स्टार होने के बाद सनी ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब भी उन पर कई सवाल खड़े हुए थे।अब इतने सालों बाद भी सनी को एडल्ट फिल्म स्टार का टैग दिया जाता है जिससे सनी काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा पहले जब मैं भारत आई थी तब समझ आता था, लेकिन अब 13 साल बाद भी मुझे यही बोला जाता है।

ads1
सनी ने आगे कहा अगर आप इस चीज को अब तक फॉर्वर्ड करोगे तो कैसे हम सब आगे बढ़ेंगे। तो अब हाई टाइम है। अब इसमें किसी को इंट्रेस्ट नहीं होना चाहिए। सबको पता है मेरी लाइफ में क्या हुआ है। लेकिन अब सब हम काम के साथ काफी आगे बढ़ गए हैं।

बता दें कि सनी का रियल नाम है करणजीत कौर वोहरा। वह पहले अमेरिका में रहती थीं। हालांकि भारत में सनी को पॉपुलैरिटी तब मिली जब वह बिग बॉस शो में आई थीं।

बिग बॉस के बाद सनी ने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ-कुछ लोचा है, वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में काम किया है।

अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म हेलन में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।

 

 

Most Popular