Monday, October 14, 2024

Raigarh Road Accident : घर से शादी में जाने के लिए निकले, सुबह सड़क किनारे गड्ढे तीन युवकों के मिले शव

Raigarh News : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शनिवार देर शाम पेड़ से बाइक टकराने (Raigarh Road Accident) के चलते तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

ads1

जानकारी के मुताबिक, लैलूंगा ब्लॉक के सुबरा गांव निवासी खुलेश्वर पैंकरा, विजय भोय और लक्ष्मण चौहान को गेरुपानी में एक शादी समारोह में शामिल होने जाना था। इसके लिए तीनों एक ही बाइक पर शनिवार शाम करीब 7 बजे घर से निकले थे।

इस दौरान रास्ते में कर्नाहल पुल के पास पहुंचे थे कि बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ (Raigarh Road Accident) से जा टकराई। टक्कर लगने के बाद बाइक सहित तीनों सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों ही युवकों की उम्र 20 साल के आसपास थी।

बताया जा रहा है कि रात में हुए हादसे का पता लोगों को अगले दिन रविवार सुबह चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तीनों के शवों को ग्रामीणों की मदद से गड्ढे से बाहर निकलवाकर मॉर्चुरी में रखवाया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

 

Most Popular