Tuesday, October 15, 2024

Mrunal Thakur Pics : मृणाल ठाकुर ने बिखेरा जलवा, फोटो देखकर दिल थामकर बैठ गए फैंस

Mrunal Thakur Look : बॉलीवुड एक्ट्रेस Vijay Deverakonda (Mrunal Thakur Pics) ने अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ब्लैक कलर की मोनोकिनी में वो काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है जिसे उनकी फोटोज़ में देखा जा सकता है. मृणान ने ये फोटोज़ अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

ads1

हाल ही में ‘फैमिली स्टार’ के जरिए विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Pics) स्क्रीन पर एक साथ नजर आए हैं. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.मृणाल ठाकुर की मोहक निगाहें, लंबी टांगें और चिकने काले बाल उनके लुक को काफी हॉट बना रहे है. वह निश्चित तौर पर इन तस्वीरों में एक पिन-अप लड़की की तरह दिख रही हैं

फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और ऐसे में ये दमदार ओपनिंग करने में कामयाब रही है.

मृणाल ठाकुर को ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से पहचान मिली थी, इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन द्वारा निभाई गई आनंद कुमार की प्रेमिका का किरदार निभाया था. ये एक साधारण लड़की का रोल था, जिसमें वो काफी सिंपल लग रही थी. उनकी ये फोटोज़ एक सिंपल लड़की से अलग है. इस मोनोकनी में मृणाल ठाकुर को देखकर लोग अपना दिल थामकर बैठ गए हैं.

पहली बार है जब विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्क्रीन पर एक साथ नजर आए हैं. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री पसंद आ रही है और शायद यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.मृणाल ठाकुर ने फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म सेक्स और मानव तस्करी पर बनी थी. इस फिल्म के लिए भी उन्होंने काफी तारीफें बटोरीं थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी, ऋचा चड्ढा, आदिल हुसैन, राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे. मृणाल जल्द ही फिल्म ‘नानी की जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी.

‘फैमिली स्टार’ ने पहले दिन 5.75 करोड़ से खाता खोला था. अब दूसरे दिन के कलेक्शन के साथ फिल्म 10 करोड़ के करीब पहुंच गई है. ‘फैमिली स्टार’ ने दूसरे दिन 4 करोड़ रुपए कमाए हैं और इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 9.75 करोड़ रुपए हो गया है.

मृणाल ठाकुर की मोहक निगाहें, लंबी टांगें और चिकने काले बाल उनके लुक को काफी हॉट बना रहे है. वह निश्चित तौर पर इन तस्वीरों में एक पिन-अप लड़की की तरह दिख रही हैं.

मृणाल ठाकुर को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ से पहचान मिली थी, इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन द्वारा निभाई गई आनंद कुमार की प्रेमिका का किरदार निभाया था. ये एक साधारण लड़की का रोल था, जिसमें वो काफी सिंपल लग रही थी.

Most Popular