Thursday, October 17, 2024

बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहर

मनोरंजन डेस्क। भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपने हॉट और स्टनिंग लुक्स के कारण लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। देखें एक्ट्रेस का सुपर बोल्ड अवतार…

ads1
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरटीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेबाक अदाकारी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरहाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरइन तस्वीरों में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का ग्लैम लुक देख कर फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई हैं।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरएक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों में मल्टीकलर का कोट-पैंट और साथ ही उसके ऊपर से जैकेट पहनी हुई है।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरएक्ट्रेस ने बालों को खोलकर और लाइट मेकअप कर के अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरअभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने हर अंदाज में बेहद ही गॉर्जियस दिखाई देती हैं।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरफैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख कर उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं।
Photos: बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रही हैं श्वेता तिवारी, खुले बालों में ढा रहीं कहरएक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Most Popular