Wednesday, October 16, 2024

Ananya Panday : अनन्या का स्टनिंग अवतार देख लट्टू हुए फैंस

Ananya Panday Hot Selfies : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी खूबसूरती और अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत सेल्फीज़ शेयर की हैं, जिन्होंने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. इन तस्वीरों में अनन्या ग्रे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.Previewलाइट मेकअप, बालों का जूड़ा, हाथ में ब्राउन हैंड बैग और सिल्वर ईयररिंग्स उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहे हैं.Preview

ads1

अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूबसूरती की तारीफ की है.Previewबॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Radhika Merchant And Anant Ambani) की शादी से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ वीडियो सामने आने के बाद उनका नाम क्रिकेटर (Ananya Pandey and Hardik Pandya) संग जोड़ा जाने लगा।
Ananya Panday Boyfriend: हार्दिक नहीं इस हैंडसम हंक को डेट कर रहीं अनन्या पांडे, करता है ये काम

अब खबरें हैं कि अनन्या, हार्दिक को नहीं बल्कि किसी और शख्स को डेट कर रही हैं। अपने नए पार्टनर के साथ ही एक्ट्रेस ने अंबानी वेडिंग (Ambani Wedding) अटैंड की थी। दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Ananya Panday New Boyfriend

एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) से ब्रेकअप के बाद अनन्या की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है, लेकिन वह हार्दिक पांड्या नहीं हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह एक हैंडसम हैंक के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बाद से उनके कथित बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हो गए कि आखिर ये है कौन।Ananya Panday

तस्वीरों में अनन्या के साथ दिखाई दे रहे शख्स का नाम है वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco)। वॉकर ब्लैंको अमेरिका के रहने वाले हैं और एक्स मॉडल हैं। वह अंबानी के एक प्रोजेक्ट में काम करते हैं। अनन्या से उनकी मुलाकात अनंत और राधिका के क्रूज पार्टी में हुई थी। इसी के बाद दोनों करीब आए। वॉकर को जानवरों से काफी लगाव है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से अक्सर जानवरों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जामनगर में वंतारा में अंबानी परिवार (Ambani Family) के साथ कामकाज करते हैं।

Preview

Preview

Preview

Preview

 

 

Most Popular