Thursday, October 17, 2024

Nushrratt Bharuccha : येलो बॉडीकॉन आउटफिट पहन नुसरत भरूचा ने चलाया जादू

Nushrratt Bharuccha Hot Photo : एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को अपने हुस्न का कायल करती रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके स्टनिंग लुक को देखकर तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं। Preview

ads1

Preview

Preview

Preview

Previewअब हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका क्लासी अंदाज देखने को मिल रहा है। 

nushrat bharucha movie
nushrratt bharuccha picउनकी हर एक फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।
nushrratt bharuccha images
nushrratt bharuccha picsएक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपने इस लुक में बेहद ही सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
nushrratt bharucchaएक यूजर ने एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- टू मच हॉट। वहीं दूसरे यूजर ने उनके इस लुक पर कॉमेंट किया है- लुकिंग सुपर्ब इन येलो कलर।
nushrat bharucha hotनुसरत भरूचा ने अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए बालों को अच्छे लुक में स्टाइल करवाया है। साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को और भी शानदार तरीके से निखारा है।
nushrat bharucha songsनुसरत भरूचा भले ही इन दिनों किसी फिल्मों में नहीं दिखाई दे रही हो लेकिन वो आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं।

 

Most Popular