Monday, October 14, 2024

Sonal Chauhan : इमरान हाशमी की एक्ट्रेस ने दिखाया अब तक का सबसे killer अवतार

Sonal Chauhan Hot Pic : इमरान हाशमी की हीरोइन सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस को इस कदर इंप्रेस करती हैं कि लोगों की नजरें उन पर से हट पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत एथनिक लुक में तस्वीरें शेयर कर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। देखिए जन्नत गर्ल का किलर अवतार…

ads1
Sonal Chauhanजन्नत गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस सोनल चौहान आए दिन अपनी बोल्ड लुक्स और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चाओं में रहती हैं।
Sonal Chauhan Hotउन्होंने फिल्मी इंडस्ट्री में अपना जादू फैंस के बीच इस कदर चलाया है कि लोग उनकी हर एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को ना सिर्फ खूबसूरती बल्कि उनकी चेहरे की मासूमियत की वजह से भी पसंद किया जाता है।
Sonal Chauhan Photoshootअब हाल ही में एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है।
Sonal Chauhan upcoming projectsइन तस्वीरों में देख सकते हैं सोनल चौहान ने व्हाइट कलर की साड़ी और साथ ही डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग और हॉट लग रही हैं।
Sonal Chauhan Ageखुले बाल, कातिलाना निगाहें और स्टनिंग पोज देते हुए एक्ट्रेस सोनल चौहान फैंस के दिलों पर खंजर चलाती हुई नजर आ रही हैं।
Sonal Chauhan moviesबता दें कि सोनल चौहान ने इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म से ही एक्ट्रेस जन्नत गर्ल नाम से फेमस हो गई थीं।
Preview
Preview
Preview

Most Popular