Thursday, October 17, 2024

PM Modi : नक्सलियों के गढ़ में मोदी झोंकेंगे ताकत, इस दिन करेंगे चुनावी रैली

PM Modi will come to Chhattisgarh on April 8 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) नक्सलियों के गढ़ से प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर आएंगे, जहां पीएम चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। पता होगा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग बस्तर सीट में होगी। नामांकन दाखिल करने के बाद सियासी दलों को धुआंधार प्रचार-प्रसार जारी है।

ads1
बस्तर में 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। जिसेक लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होंगे। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियों का प्रदेश दौरे का सिलसिला भी लगातार जारी है। इसी (Election 2024) के साथ ही विधानसभा चुनाव में अपनी प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।
चुनावी रैली के माध्यम से जनता से संपर्क साधने की पूरी कोशिश कर रही है।साथ ही भाजपा के कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं। फिलहाल बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कराने की तैयारी है।

Most Popular