Tuesday, October 15, 2024

Poonam Pandey Sexy Video : पूनम पांडे ने फिर बिकनी में ढाया कहर

Poonam Pandey Hot Video : बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey Sexy Video) सोशल मीडिया पर कहर ढाने के लिए मशहूर हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस का दिल धड़कती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपका दिल धक-धक होने लग जाएगा.

ads1

पूनम पांडे (Poonam Pandey Sexy Video) ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह हॉट वीडियो देख फैंस लट्टू हो गए हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Preview

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में अपनी मौत को लेकर सुर्खियों में थी. एक्ट्रेस के द्वारा फरवरी में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें बताया गया कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गया. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई थी. Previewउसके अगले दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर स्पष्ट किया कि वह मरी नहीं है. हालांकि उनकी मौत की झूठी खबर से हर कोई काफी शॉक्ड हो गया था और इसपर लोगों ने नाराजगी जाहिर की. आम से लेकर खास लोग हर किसी ने इसकी कड़ी आलोचना की. Preview

Most Popular