Thursday, October 17, 2024

Salaar Box Office Collection : फिल्म ‘सालार’ के तूफान में उड़ी ‘डंकी’, बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर

Salaar Movie : शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “डंकी” 21 दिसंबर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग मिली थी। लेकिन अगले ही दिन 22 दिसंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार (Salaar Box Office Collection) रिलीज हुई।

ads1

सालार (Salaar Box Office Collection) रिलीज के पहले दिन से ही सिनेमाघरों में धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही है। वहीं सालार के आगे शाहरुख खान की फिल्म डंकी की बैंड बजती नजर आ रही है। शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन ही भारी गिरावट देखने को मिली है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी लेकिन फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है।

 

शाहरुख खान की साल 2023 की शुरुआत में ‘पठान’ सुपर-डुपर हिट रही थी और फिर ‘जवान’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। अब किंग खान ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘डंकी’ के साथ सिनेमाघरों में वापसी की है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का कलेक्शन किया था।

अब ‘डंकी’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के दूसरे दिन 20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘डंकी’ का दो दिन का कुल कलेक्शन अब 49.20 करोड़ रुपये हो गया है।

 

पिछली कईं फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद प्रभास ने ‘सालार’ (Salaar Box Office Collection) से बेहद शानदार कमबैक किया। एक्टर की इस फिल्म का दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है। इस एक्शन थ्रिलर का क्रेज फैंस के सिर इस कदर चढ़ा कि इसे फर्स्ट डे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें नजर आईं और सोशल मीडिया पर तो प्रशांत नील की डायरेक्शन फिल्म की खूब तारीफ हुई।

वहीं अब ‘सालार’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है। इसी के साथ प्रभास की फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

Most Popular