Tuesday, October 15, 2024

Congress : कांग्रेस नेता ने मुंह पर कालिख पोती, खडग़े ने पूर्व सीएम से हार की वजह पूछी

Bhopal News : ग्वालियर में ग्रामीण किसान कांग्रेस (Congress)  के जिला महामंत्री योगेश दंडोतिया ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रें स के दौरान अपने मुंह पर कालिख पोत ली। उन्होंने कहा, ‘फूल सिंह बरैया को मुंह काला नहीं करने दूंगा, इसीलिए मैंने अपना मुंह काला किया है। कल भोपाल जाकर बरैया का समर्थन करूंगा।

ads1

दतिया जिले की भांडेर सीट से विधायक चुने गए बरैया ने मंगलवार को कहा था कि वे 7 दिसंबर को भोपाल में राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे। चुनाव में हेरफेर की गई है। विधानसभा चुनाव वे पहले भी बरैया ने कहा था कि अगर भाजपा को 50 सीटें भी मिल गईं तो वे राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे।

 

इधर, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार पर कांग्रेस में मंथन जारी है। बुधवार को दिल्ली में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े से मुलाकात की। इस मीटिंग में राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि कमलनाथ से खडग़े ने हार के कारणों के बारे में पूछा। आलाकमान ने उनसे पीसीसी चीफ के लिए नाम मांगे हैं। इस्तीफा देने या मांगे जाने को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। वहीं, खंडवा और बुरहानपुर जिला प्रभारी ने इस्तीफा दे दिया है।

Most Popular