Wednesday, October 16, 2024

T20 Match Raipur : रायपुर में आज शाम को दिखेगा T-20 का रोमांच, मैच के बाद स्टेडियम में लेजर शो

IND Vs AUS : रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में आज शाम को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी। मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा। दर्शकों के लिए स्टेडियम (T20 Match Raipur) के गेट 4 बजे से खोल दिए जाएंगे। मैच देखने देशभर से क्रिकेट फैंस रायपुर पहुंच चुके हैं।

ads1

स्टेडियम में मैच के बाद लेजर शो की तैयारी की गई है। लेजर शो में देशभक्ति गीतों के साथ लेजर लाइट्स नजर आएंगी। पूरे स्टेडियम में इसके लिए खास बंदोबस्त किया गया है। डीजे बीट्स पर ये अनूठा लाइट म्यूजिक शो होगा। मैदान में आतिशबाजी भी की जाएगी।

 

चौथे मैच (T20 Match Raipur) से पहले गुरुवार को श्रेयस अय्यर नेट्स पर पसीना बहाते दिखे। अय्यर को शुरुआती तीन मैचों में आराम दिया गया था। अय्यर आज के मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है।

 

मैच से पहले गुरुवार को भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खूब प्रैक्टिस की। यहां सूर्या की बिग्रेड नेट में पसीना बहाते दिखी। खिलाड़ी पूरा जोर लगाते दिखे ताकि शुक्रवार को खेले जाने वाले मैच में जीत हासिल हो सके।

 

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (T20 Match Raipur) से आए खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ का मिलेट फूड परोसा गया। मिलेट्स से बनी डिश और सूप खिलाड़ियों के लिए तैयार की गई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स की डाइट, कैलोरी को ध्यान में रखकर व्यंजन तैयार किए गए।

 

फिंगर मिलेट रब, इसमें मिलेट को उबालकर सूप का फाॅर्म दिया गया है। फाॅक्सटेल मिलेट सुपर सैलेड बनाया गया है। सिरका, मस्टर्ड साॅस के साथ तैयार किया गया है। ऑर्गेनिक किनवा को फेटा चीज के साथ सैलेड का रूप दिया गया है। मिलेट से बने एनर्जी बार भी खिलाड़ियों को परोसे गए हैं।

 

 

Most Popular