Monday, October 14, 2024

Job Alert! युवाओं के लिए JOB का सुनहरा अवसर, यहां मिलेगी नौकरी, जाने इंटरव्यू का समय

Raipur Jobs :  पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प (Job Alert) का आयोजन किया गया है. यह प्लेसमेंट कैम्प 12 अगस्त तक चलने वाला है. इसका आयोजन टेक महिंद्रा बीपीएस लिमिटेड की ओर से ग्राहक सेवा भूमिकाओं के लिए किया गया है. साक्षात्कार यानी इंटरव्यू का समय सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक HRDC पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर में हो रहा है.

ads1

बता दें कि यह नौकरी कॉल सेंटर से संबंधित है. जिसमें ग्राहक संपर्क का कार्य करना होगा ग्राहकों के आए कॉल का पूरा और संतुष्टि के लायक समाधान करना होगा. नौकरी (Job Alert) का कार्य स्थान रायपुर या भिलाई हो सकता है. कोई भी स्नातक डिग्रीधारी इस पद के लिए आवेदन कर सकता है. अनुभवी को अतिरिक्त लाभ मिलेगा यानी प्राथमिकता मिलने वाला है. उम्मीदवार को कंप्यूटर का बुनियादी ज्ञान और एमएस ऑफिस और इंटरनेट का ज्ञान होना चाहिए. उत्कृष्ट अंग्रेजी मौखिक और लिखित संचार कौशल होनी चाहिए. हिंदी बोलने और समझने की क्षमता अच्छे अंतर-व्यक्तिगत संबंध निर्माण कौशल के साथ उत्कृष्ट समस्या समाधान कौशल, ग्राहक को संभालने और शांत करने की क्षमता होनी चाहिए.

नौकरी की पूरी प्रक्रिया
नौकरी (Job Alert) लगने के बाद नाइट ड्यूटी भी करनी पड़ सकती है. ऐसे में नाइट शिफ्ट में भी काम करने में सहज होना चाहिए और व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुसार सप्ताह में कभी वीक ऑफ में भी काम करना पड़ सकता है. इंटरव्यू में HR राउंड, कम्युनिकेशन राउंड, टाइपिंग टेस्ट, एप्टीट्यूड टेस्ट, ऑपरेशंस या क्लाइंट राउंड शामिल होंगे. इस नौकरी को पाने इंटरव्यू के लिए वैध आधार कार्ड, पता प्रमाण पत्र, शैक्षणिक अनुभव प्रमाण पत्र विशेष रूप से इंटरव्यू के दौरान लाना होगा. इच्छुक उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इस पद के लिए शुरुआती सैलरी यानी फ्रेशर्स को 12 हजार प्रति महीने दिए जाएंगे. वहीं कम से कम एक वर्ष के अनुभवी को 15 हजार रुपए प्रति महीने सैलरी दी जाएगी.

 

Most Popular