Wednesday, October 16, 2024

Car Caught Fire : खड़ी कार में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई जान

Raipur Crime News : सोमवार की शाम रायपुर में एक हादसा हो गया। तेलीबांधा तालाब के पास एक गाड़ी में आग लग गई। कार (Car Caught Fire) में जिस वक्त आग लगी भीड़ मौजूद थी। लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई, एमरजेंसी नंबर 112 पर कॉलकर मदद मांगी। पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे भीड़ को हटाया। फायर ब्रिगेड को भी खबर दी गई।

ads1

SUV में ये आग लगी। सफेद रंग की गाड़ी को तालाबा के पास पार्क कर मालिक स्ट्रीट फूड खाने गया था। तभी अचानक गाड़ी में आग (Car Caught Fire) लगी। हादसे से चंद सेकंड पहले गाड़ी के आस-पास लोग खड़े थे। पहले हल्का धुआं निकाला और गाड़ी जल गई। लोगों ने कार के पास रखी दूसरी गाड़ियों को हटाया। गाड़ी के सामने का हिस्सा बुरी तरह से जल गया। हालांकि कुछ देर बाद आग को बुझा लिया गया, किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई।

5 दिन पहले रायपुर में IAS अफसर की कार में ब्लास्ट हो गया। ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित बंगले के एक हिस्से पर भी आग लग गई। साथ ही एक अन्य कार और दोपहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए हैं। बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक, गंज क्षेत्र में IAS अफसर सुधाकर खलको का परिवार शॉपिंग के लिए बाजार गए थे। तब हादसा हुआ।

 

Most Popular