Thursday, October 17, 2024

पाकिस्तान की हार पर वीरू ने लिए मजे, राष्ट्रपति बोले- अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना

स्पोर्ट्स डेस्क. टी20 विश्व कप में जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। भारत के खिलाफ मैच में करीबी हार के बाद पाकिस्तान के लिए हर मैच जीतना जरूरी था, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तानी टीम 131 रन का लक्ष्य नहीं हासिल कर सकी और यह मैच एक रन से हार गई। इस हार के साथ ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है। अब पाकिस्तानी की टीम को बाकी सभी मैच जीतने के अलावा किस्मत के साथ की भी जरूरत होगी। इस मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना पाई और मैच हार गई। पाकिस्तान की इस हार पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने जमकर मजे लिए। उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों के हास्य कलाकार मिस्टर बीन की दो फोटो शेयर करते हुए बताया कि इस मैच की पहली पारी और दूसरी पारी के बाद पाकिस्तान की टीम की हालत क्या थी।

ads1

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने इस मैच को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि उनका दिल टूट गया और उन्होंने इसके तीन इमोजी शेयर किए।

एक फैन शोएब अख्तर का पुरानी वीडियो शेयर करते हुए कहा कि शोएब ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि पाकिस्तान की टीम ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो जाएगी। यह वीडियो उस समय का है, जब टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम का एलान हुआ था।

अमित मिश्रा ने जिम्बाब्वे की तारीफ करते हुए लिखा कि यह कोई उलटफेर नहीं है। हम मैच हमेशा से जिम्बाब्वे के पक्ष में था। पड़ोसियों के लिए यह खराब दिन था।

एक फैन ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह भारत की महिला हॉकी टीम को सांत्वना दे रहे थे। इस वीडियो में प्रधानमंत्री कहते हैं कि पहले आप रोना बंद करिए।

वहीं, कुछ फैंस ने कहा कि पाकिस्तान की इस हार से भारतीय टीम काफी खुश होगी और उन्होंने एक वीडियो एडिट करके शेयर किया, जिसमें जश्न मना रहे लोगों के चेहरों के भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों से बदल दिया गया था।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान की हार के बाद चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा “पहले दिन से मैं कह रहा था कि खराब टीम का चयन हुआ है। अब इस चीज की जिम्मेदारी कौन लेगा। मुझे लगता है कि कथित चेयरमैन से छुटकारा पाने का समय आ गया है, जो पीसीबी का खुदा बना हुआ है और मुख्य चनयकर्ता से भी छुटकारा पाने का समय आ गया है।”

जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने अपने खिलाड़ियों को जीत की बधाई देते हुए पाकिस्तान से कहा कि अगली बार असली मिस्टर बीन जिम्बाब्वे भेजना। दरअसल, पाकिस्तान के आसिफ मोहम्मद मिस्टर बीन की तरह दिखते हैं और एक कॉमेडी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए हरारे पहुंचे थे। हालांकि, उनका प्रोग्राम पूरी तरह फ्लॉप रहा था और मैच से पहले ही जिम्बाब्वे के फैंस चाह रहे थे कि क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराकर नकली मिस्टर बीन हरारे भेजने की बात का बदला ले। मैच के दौरान जिम्बाब्वे की टीम ने ऐसा ही किया। अब सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन को लेकर काफी बात हो रही है और पाकिस्तान का मजाक बन रहा है। जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने भी इसी बात का जिक्र किया है।

Most Popular